यदि आप भी स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं लोगों के लिए राहत की खबर सामने आई है । क्योंकि फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है और यह 22 जनवरी तक चेलगी। फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी और अन्य गैजेट पर भारी छूट मिलेगी। इस सेल में आप वायरलेस ईयरबड्स भी सस्ते में खरीद सकेंगे।

जानिए ऑफर्स के बारे में :

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए यह सेल 16 जनवरी की रात में 12 बजे ही शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट की इस सेल में Apple, Realme, Poco और Samsung जैसी कंपनियों के फोन पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट जैसे स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप पर भी एक विशेष छूट मिल रही है यह छूट 40 फीसदी तक मिल रही है ।

 

वहीं, Flipkart की इस सेल में स्मार्ट टीवी को 75 फीसदी की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस सेल में Blaupunkt, Kodak, Thomson जैसी कंपनियों ने अपने स्मार्ट टीवी के लिए ऑफर का एलान किया है। इस सेल में Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी कीमत 14,499 रुपये है। इसके अलावा Blaupunkt के 42, 43, 50, 55 और 65 इंच वाले टीवी को भी 4,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस सेल में Thomson के स्मार्ट और नॉन स्मार्ट टीवी को भी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। थॉमसन के 24 इंच वाले नॉन स्मार्ट टीवी को 500 रुपये की छूट के साथ 7,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके अलावा कंपनी के स्मार्ट टीवी को 4,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। कंपनी के OATHPRO सीरीज पर भी भारी छूट मिलेगी। Westinghouse के टीवी पर भी इस सेल में 2,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here