शिमला:- शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ग्रामीण स्तर तक लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि ग्रामीण परिवेश में रहने वाले लोगों को घर द्वार पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सके।

 

रोहित ठाकुर ने आज बढ़ाल उप स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि उप स्वास्थ्य केंद्र बढ़ाल का निर्माण कार्य लगभग 92 लाख रुपए से पूर्ण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उप स्वास्थ्य केंद्र के लिए जल्दी ही टेंडर प्रक्रिया शुरू की जाएगी। स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कार्य पूर्ण होने से क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इस अवसर पर उन्होंने महिला मंडल भवन बढ़ाल में एवं सरहाना के लोगों की समस्याएं भी सुनी।

 

उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समयबद्ध तरीके से निपटारा करना हमारे सरकार की प्राथमिकता है। प्राप्त मांगों के लिए बजट का प्रावधान कर अवश्य रूप से पूर्ण किया जाएगा। उन्होंने इस दौरान संबंधित अधिकारियों को प्राप्त मांगों पर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर ग्राम पंचायत बढ़ाल के प्रधान कुलदीप पिरटा, उपमंडलाधिकारी जुब्बल राजीव सांख्यान सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here